ख़बर

एक क्विंटल गांजा के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार:क्राइम टीम ने जामुल थाना क्षेत्र से तीन गाड़ियों के साथ बनाई गई जब्ती

दुर्ग जिले की क्राइम टीम ने जामुल थाना क्षेत्र से गुरुवार सुबह एक क्विंटल गांजा जब्त करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तीन गाड़ियों को जब्त किया है, जिसमें दो गाड़ियां एक ही नंबर की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्राइम टीम से मिली जानकारी के मुताबिक जामुल थाना क्षेत्र में एक युवक कई सालों से गांजा बेचने का काम करता है। पुलिस को सूचना मिली थी कि उसके पास गांजे की बड़ी खेप आई है। वो लोग उसे अलग-अलग गाड़ियों में रखकर अलग-अलग जगह खपाने जा रहे हैं। क्राइम टीम ने गुरुवार सुबह छापेमारी करके तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया।

एक ही नंबर की दो गाड़ियां की गई जब्त
एक ही नंबर की दो गाड़ियां की गई जब्त

गिरफ्तारी के बाद उनके कब्जे से एक कार व दो पिकअप वाहन को जब्त किया। इन तीनों गाड़ियों में गांजा भरकर ले जाया जा रहा था। पूछताछ में पहले तो आरोपियों ने गोलमोल जवाब दिया, लेकिन जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने सच्चाई उगली और बताया कि वो उड़ीसा से गांजा मंगाकर जिला व आसपास के क्षेत्रों में उसकी सप्लाई करता है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

एक नंबर के दो पिकअप से करता था सप्लाई

आरोपी इतना शातिर है कि उसने एक नंबर के दो पिकअप रखे हुए थे। पुलिस उसके पास से जो दो पिकअप जब्त किया है उन दोनों का नंबर CG07CJ8751 है। क्राइम टीम इस मामले की भी जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी दो गाड़ियों में एक ही नंबर रखता था और दोनों गाड़ियों को एक तरह की बनाकर रखा था। इससे अगर पुलिस गाड़ी को कहीं पकड़े तो वो उसे दूसरी जगह होना दिखाकर बच सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button