ख़बर

युवक-युवती की हत्या, जंगल में मिला शव:प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका, शवों को जलाने की कोशिश, NH 343 पर चक्काजाम

जिला मुख्यालय बलरामपुर से तीन किमी दूर ग्राम डुमरखी जंगल में व्यवासायी परिवार के युवक एवं युवती शव मिला है। शवों को जलाने की कोशिश की गई है। घटना की सूचना पर बलरामपुर पुलिस टीम के साथ एसपी डा. लाल उमेद सिंह भी मौके पर पहुंचे एवं जांच की। एसपी ने कहा कि प्राथमिक दृष्टया दोनों की हत्या की गई है। अंबिकापुर से एफएसएल की टीम पहुंच रही है। घटना से आक्रोशित लोगों ने बलरामपुर के चांदो चौक पर चक्काजाम कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर-अंबिकापुर मुख्यमार्ग पर डुमरखी ढाबे से करीब 100 मीटर दूर जंगल में सोमवार सुबह युवक एवं युवती का शव मिला है। युवक की शिनाख्त व्यवसायी परिवार के सुजीत सोनी (25) एवं युवती की पहचान किरण काशी (20) निवासी बललरामपुर के रूप में की गई है। मृतक युवक बजरंग दल का जिला सह संयोजक भी था। शवों को देखकर सूचना बलरामपुर पुलिस को दी गई। बलरामपुर थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी की टीम मौके पर पहुंची।

एनएच 343 पर टायर जला चक्काजाम
एनएच 343 पर टायर जला चक्काजाम

घटना की सूचना पर बलरामपुर एसपी डा. लाल उमेद सिंह मौके पर पहुंचे। एसपी डा. लाल उमेद सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया दोनों की हत्या की गई है। दोनों के गले एवं हाथ में निशान हैं। शवों को जलाने की कोशिश के भी संकेत मिले हैं। अंबिकापुर से एफएसएल की टीम बलरामपुर पहुंच रही है। जांच के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

युवती के शव को जलाने की भी कोशिश
युवती के शव को जलाने की भी कोशिश

प्रेम प्रसंग का मामला होने का अंदेशा
युवक-युवती की हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला होने का अंदेशा है। मृतक सुजीत सोनी बजरंग दल का जिला सह संयोजक भी था। सुजीत सोनी के पिता नंदलाल सोनी बलरामपुर के बड़े व्यवसायी है। वहीं युवती कॉलेज की छात्रा बताई गई है। परिस्थिति जन्य साक्ष्य से अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। इसे लेकर ही दोनों की हत्या हुई है।

पास ही पड़ा मिला युवक का शव, मोबाइल भी मिला
पास ही पड़ा मिला युवक का शव, मोबाइल भी मिला

परिजनों के अनुसार सुजीत सोनी शाम को घर से निकला था एवं वापस नहीं लौटा। उसके मोबाइल पर कई बार फोन किया गया, लेकिन उत्तर नहीं मिला। युवक की स्कूटी भी घटनास्थल के पास मिली है। युवक व युवती का शव आसपास ही पड़ा है। युवक का मोबाइल भी शव के पास मिला है।

बलरामपुर NH 343 में चक्काजाम
घटना से आक्रोशित लोगों ने अंबिकापुर-रामानुजगंज नेशनल हाइवे 343 में चांदो चौक के पास चक्काजाम कर दिया है। घटना के बाद लोगों में आक्रोश है। पांच माह पूर्व में भी बलरामपुर के एक व्यवसायी का शव जंगल में अधजली हालत में मिला था। पुलिस इस मामले का भी खुलासा नहीं कर सकी है। इस दोहरे हत्याकांड से नागारिकों में आक्रोश है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button