ख़बर

शराब घोटाला केस…अनवर ढेबर रायपुर कोर्ट में पेश:कल यूपी STF ने किया था अरेस्ट; ट्रांजिट रिमांड पर मेरठ ले जाने की तैयारी

यूपी STF ने शराब घोटाले में नकली होलोग्राम केस में अनवर ढेबर को गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार (18 जून) देर रात तक भारी गहमा-गहमी रही। आज ढेबर को रायपुर में न्यायाधीश अनीता ध्रुव की कोर्ट में पेश किया गया है। यहां से ट्रांजिट रिमांड लेकर यूपी के मेरठ कोर्ट में पेश करने की तैयारी है।

इससे पहले अनवर ढेबर की कस्टडी लेने यूपी STF जब रायपुर पहुंची तो अनवर ढेबर के समर्थकों से धक्का-मुक्की भी हुई। वहीं डॉक्टरों ने ढेबर को सफर के लिए फिट बताया है।

दरअसल, हाई कोर्ट से अनवर को जमानत मिल गई थी, लेकिन मंगलवार देर शाम जैसे ही वे जेल से बाहर निकले, तो यूपी STF उनके सामने थी। समर्थकों के हंगामे के बाद उन्हें सिविल लाइन थाने ले जाया गया। हंगामे को देखते हुए 200 से ज्यादा पुलिस जवान थाने के अंदर और बाहर तैनात किए गए थे।

हंगामे को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था।
हंगामे को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था।

अनवर के वकील ने हाईजैक करने का आरोप लगाया

अनवर ढेबर के वकील अमीन ख़ान ने छत्तीसगढ़ पुलिस पर अनवर ढेबर को हाईजैक करने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि, उच्च न्यायालय से बेल मिली है शाम तक छोड़ना था लेकिन देर रात तक रोक कर रखा। खराब स्थिति में परिजन ढेबर को अस्पताल लेकर जा रहे थे लेकिन पुलिस ने अनवर ढेबर को अस्पताल नहीं ले जाने दिया। इसके बाद एक छोटे से पेपर के टुकड़े में गिरफ्तारी की जानकारी दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button