राष्ट्रीय

राहुल गांधी के खिलाफ FIR का आवेदन, BJP प्रदेश अध्यक्ष बोले- उनका कृत्य देशद्रोही की श्रेणी में आता है

भोपाल। लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ है। एमपी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा व खजुराहो सांसद एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे है। राहुल के पीएम मोदी पर दिए गए बयान को लेकर वीडी शर्मा ने क्राइम ब्रांच में FIR का आवेदन दिया है।

दरअसल, हाल ही में कांग्रेस सांसद व लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी अमेरिका दौरे पर थे। जहां उन्होंने भारत, चीन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बयानबाजी की थी। जिसके बाद देश की राजनीति गरमा गई। भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार हमला बोल रहे है। केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू समेत भाजपा के आधा दर्जन नेताओं ने राहुल गांधी पर आपत्तिजनक बयान तक दे दिए।

इस पर कांग्रेस के नेता केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू और यूपी के राज्यमंत्री रघुराज सिंह पर FIR दर्ज करने की मांग कर रहे है। तो वहीं अब एमपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद वीडी शर्मा क्राइम ब्रांच थाने पहुंचे। गुरुवार को उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज करने को लेकर आवेदन सौंपा है। इस दौरान भाजपा के प्रदेश प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह, सह प्रभारी सतीश उपाध्याय मौजूद रहे।

एफआईआर का आवेदन देने के बाद वीडी शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी का कृत्य देशद्रोही की श्रेणी में आता है। उन्होंने भारत का अपमान किया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी की है। आज पूरे प्रदेश में FIR दर्ज कराई जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button