छत्तीसगढ़

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- विदेशों में जाकर देश का सम्मान गिराने का कर रहे काम

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को एक पत्र लिखा है. इस मामले को लेकर अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने राहुल गांधी की बयानबाजी पर सख्त प्रतिक्रिया व्यक्त की है. किरण सिंहदेव ने कहा कि देश के सबसे लोकप्रिय नेता के खिलाफ राहुल गांधी की बयानबाजी पूरी देश जानता है. उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी अपने ही देश के प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. कभी “चौकीदार चोर” तो कभी “मौत का सौदागर” कहकर उनकी जाति को लेकर भी टिप्पणियाँ की गई हैं. देश के लोग इस तरह की बयानबाजी को बर्दाश्त नहीं करते. राहुल जी विदेशों में भी जाकर देश के मान सम्मान को गिराने का काम कर रहे हैं.

इसके अलावा, “केंजा नक्सली मनवा माटा” के तहत 70 नक्सल प्रभावित लोग दिल्ली में राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे. इस पर प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव ने कहा कि उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा इस मामले पर सतत नजर बनाए हुए हैं. वहां की क्या परिस्थितियां है, किस तरीके से क्या काम हो रहे हैं, इस पर सरकार का फोकस है.

बलौदा बाजार के मामले पर MP के  चीफ जीतू पटवारी के बयान पर किरण सिंहदेव ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही गिरफ्तारी होनी चाहिए. पटवारी को जांच और कार्रवाई में सहयोग करना चाहिए, न कि राजनीति करनी चाहिए.

रायपुर दक्षिण उप चुनाव के लिए भाजपा में एक दर्जन से अधिक दावेदार सामने आए हैं. इस पर किरण सिंहदेव ने कहा कि भाजपा में एक लोकतांत्रिक प्रक्रिया है, जिसमें लोग पार्टी के सामने अपनी दावेदारी कर सकते हैं.

कांग्रेस के नेताओं के कवर्धा जाने पर किरण सिंहदेव ने तंज कसते हुए कहा कि जब कांग्रेस सरकार में थी, तब उन्होंने कुछ नहीं किया. यदि उस समय प्रदेशवासियों की चिंता की होती, तो आज उनकी स्थिति अलग होती.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button