ख़बर

दंपति और मासूम सहित 4 की मौत, हाईवे में ट्रक-कार की टक्कर

राजस्थान : राजस्थान में एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत Four deaths हो गई. पुलिस ने बताया कि किशनगढ़-भीलवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को एक कार और ट्रक की टक्कर में चार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी वहीं तीन लोग बुरी तरह घायल हैं. न्यूज एजेंसी के मुताबिक कार में सवार लोग चित्तौड़गढ़ से जयपुर लौट रहे थे.

विजय नगर के थाना प्रभारी करण सिंह ने बताया कि घटना में मरने वालों में सीकर निवासी दिनेश (35), उनकी पत्नी सोनू (32), उनका ढाई साल का बेटा भानु और संदीप का दोस्त प्रदीप (25) शामिल हैं. उन्होंने बताया कि शवों को शवगृह में रखा गया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं एक दिन पहले कोटा में हाइवे पर बस का इंतजार कर रही दो महिलाओं को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया था जिससे उनकी मौत हो गई. इस घटना को लेकर अधिकारियों ने बताया कि एनएच-27 पर सड़क किनारे रेलिंग पर बस का इंतजार कर रही दो महिलाओं की गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से मौत हो गई. सिमलिया पुलिस थाने के प्रभारी दलपत सिंह ने बताया कि दुर्घटना सुबह करीब आठ बजे हुई जब राजमार्ग पर कोटा की ओर से तेज गति से आ रही एक कार ने महिलाओं को टक्कर मार दी जिसके बाद वो कुछ मीटर दूर जा गिरीं. उन्होंने बताया कि मृतक महिलाओं की पहचान ज्योति प्रजापत (22) और वर्षा नागर (22) के रूप में हुई, जो कोटा जिले के सिमलिया कस्बे की रहने वाली थीं. थाना प्रभारी ने बताया कि महिलाएं चंबल फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड (सीएफसीएल) संयंत्र, गाडेपान में दर्जी बनने का प्रशिक्षण ले रही थीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button