ख़बर

भाजपा के वरिष्ठ नेता विकास महतो की स्वर्गीय माता को श्रद्धांजलि देने उमड़ा जनसमूह. कई मंत्रियों और संगठन के पदाधिकारियों ने दी आदरांजलि

कोरबा.सेवाभावी स्वर्गीय श्रीमती कौशल्या महतो के दशगात्र, पगड़ी रस्म और चन्दनपान कार्यक्रम में आज प्रदेश के वरिष्ठ मंत्रियों सहित समाज के विभिन्न वर्ग के लोग ,बीजेपी के नेता,कार्यकर्ता बड़ी संख्या में शामिल हुए और उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
स्व. कौशल्या महतो दिवंगत सांसद डा बंशीलाल महतो की धर्मपत्नी,बीजेपी के प्रदेश सचिव विकास रंजन महतो और डा विवेक रंजन महतो की माता थी।दशगात्र का कार्यक्रम सीतामढ़ी स्थित उनके निवास स्थल ऋषिकेश में हुआ।पूजन उपरांत श्रद्धांजलि कार्यक्रम में भक्ति संगीत की रसधार बही वहीं उपस्थित विशिष्ट जनों ने स्व कौशल्या महतो की सेवाभावी सामाजिक गतिविधियों का उल्लेख कर उसे अनुकरणीय बताया ।समाज के हर वर्ग के लोग एकत्रित हुए।

छत्तीसगढ़ राज्य के कैबिनेट मंत्री ओ पी चौधरी, श्याम बिहारी जायसवाल, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष किरण सिंह देव,पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के पुत्र अभिषेक सिंह राज्य विमान से रूमागढ़ा एयरस्ट्रिप आए ।जहां बालको के वरिष्ठ अधिकारी अवतार सिंह,प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों ने उनकी अगवानी की।यहां से ये सभी महतो निवास पहुंचे।बीजेपी नेता नारायण चंदेल,भूपेंद्र सवन्नी,पूर्व महापौर जागेश लांबा सहित जिले एवम प्रदेश भर से आए भाजपा के वरिष्ठ नेता, वर्तमान और पूर्व सांसद, विधायक, प्रशासनिक अधिकारी, व्यापारी बंधु,सामाजिक और श्रमिक संगठनों के लोग,संघ से जुड़े विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी और गणमान्य नागरिकों ने श्रीमती महतो को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।श्रद्धांजलि कार्यक्रम देर शाम तक जारी रहा।उपस्थित जनों ने महतो परिवार के प्रति अपने लगाव व संवेदना को प्रगट किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button