छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ लिकर स्कैम…नकली होलोग्राम मामले में नया खुलासा:

छत्तीसगढ़ लिकर स्कैम के नकली होलोग्राम मामले में नया खुलासा हुआ है। आबकारी विभाग के विशेष सचिव रहे अरुण पति त्रिपाठी ने बताया कि प्रदेश में अब भी अवैध शराब बेची जा रही है। इसमें नकली होलोग्राम का इस्तेमाल हो रहा है। त्रिपाठी ने बताया कि नकली होलोग्राम का इस्तेमाल शराब निर्माता कंपनी कर रही हैं।

अरुण पति त्रिपाठी फिलहाल यूपी STF की गिरफ्त में है। टीम उससे लगातार पूछताछ कर रही है। पूछताछ में यह भी बात सामने आई कि विधु गुप्ता की कंपनी के अलावा अन्य कंपनी की ओर से भी नकली होलोग्राम डिस्टलरी तक पहुंच रही है और उसका इस्तेमाल अब भी किया जा रहा है।

खास बात यह है कि इस बीच गुरुवार को EOW ने आरोपी अनवर ढेबर के रायपुर में धनेली स्थित खेत से नकली होलोग्राम के कई रोल अधजली हालत में जब्त किए हैं। इन्हें जमीन से 6 फीट नीचे दबाया गया था। EOW ने JCB की मदद से खुदाई कर इन्हें बरामद किया है।

अरुणपति ने यूपी STF को बताया था- अब भी बिक रही अवैध शराब

यूपी STF की पूछताछ में अरुणपति त्रिपाठी ने बताया कि, नकली होलोग्राम के साथ अवैध शराब बिक्री का सिलसिला अब भी जारी है। प्रदेश की कई दुकानों में नकली होलोग्राम वाली शराब बिक रही है। अब भी डिस्टलरीज के पास बहुत से नकली होलोग्राम स्टोर करके रखे हैं। जिसका वे समय-समय पर इस्तेमाल करते रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button