छत्तीसगढ़

डीजल टैंकर पलटने से चालक की मौत, तो इधर यात्रियों से भरी बस पलटी, मची चीख पुकार

कवर्धा\बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के दो अलग-अलग जिलों में सड़क दुर्घटना हुई है. पहली घटना कबीरधाम जिले की है. यहां तेज रफ्तार डीजल टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ड्राइवर की मौत हो गई. दूसरी घटना सरगुजा जिले से है. अंबिकापुर से उत्तरप्रदेश के रेणुकूट जाने वाली यात्रियों के भरी बस फूलीडूमरघट में अनियंत्रित होकर बस पलट गई. इस दुर्घटना में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ. यात्री बाल-बाल बच गए.

डीजल टैंकर पलटने से चालक की मौत

एक तेज रफ्तार डीजल टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. टैंकर पलटने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 30 रायपुर-जबलपुर मार्ग पर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के रानी सागर गांव की है.

घटना की सूचना मिलते ही दमकल और डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची. जिसके बाद टैंकर में फंसे मृत ड्राइवर को बाहर निकाला और घायल परिचालक को इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज जारी है.

अंबिकापुर से यूपी जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी

सुदीप उपाध्याय, बलरामपुर। छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश की सीमा पर एक यात्रियों से भरी बस पलट गई. बस पलटने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई. हालांकि इस घटना में यात्रियों को गंभीर चोट नहीं लगी, हालात ठीक है. हल्की-फुल्की चोट वाले मरीजों को इलाज के अस्पताल भेज दिया गया है. यह घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के फुलीडूमर घाट के पास घटी है.

अंबिकापुर से उत्तरप्रदेश के रेणुकूट जाने वाली यात्रियों के भरी बस फूलीडूमरघट में अनियंत्रित होकर बस पलट गई. ड्राइवर के अनुसार ब्रेक फेल होने के कारण दुर्घटना हुई. दुर्घटना में यात्रियों को गंभीर चोट नहीं आई है. सभी को हलकी-फुलकी चोट लगी है. घायलों को पुलिस के सहयोग से वाड्रफनगर अस्पताल भिजवाया गया. जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया. फिलहाल इस पूरे मामले में बसंतपुर पुलिस जांच कर रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button