छत्तीसगढ़

रायगढ़-घरघोड़ा रोड पर गेरवानी के बीच हुआ हादसा

सोमवार रात लगभग 9 बजे रायगढ़-घरघोड़ा मार्ग पर गेरवानी के नजदीक रिंकू ढाबे के पास एक ट्रेलर और कार में भिड़ंत हो गई। हादसे में कार के ड्राइवर के साथ ही मौसी के घर घरघोड़ा जा रही युवती की मौत हो गई। युवती के सगे भाई के साथ दो मौसेरे भाइयों को भी गंभीर चोट लगी है। हालांकि तीन घायलों को खतरे से बाहर बताया जा रहा है। हादसे के बाद पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर लिया है, लेकिन ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। पूंजीपथरा पुलिस ने आरोपी ट्रेलर ड्राइवर के विरुद्ध बीएनएस की धारा 106, 281 और 125 के तहत मामला दर्ज किया है।

घरघोड़ा के दीपक मित्तल के बेटे तनय मित्तल और दीपांशु मित्तल तीन रोज पहले रायगढ़ स्थित ननिहाल आए हुए थे। यहां इनकी मौसी की बेटी आयुषी और हर्ष मित्तल भी आए हुए थे। सोमवार की रात तनय और दीपांशु अपनी क्रेटा कार सीजी 13 एएफ 7430 से घरघोड़ा लौट रहे थे। इनके साथ आयुषी और हर्ष भी थे। कार ड्राइवर सुरेंद्र राठिया चला रहा था। ये लोग लाखा से गेरवानी के बीच रिंकू ढाबे के पास पहुंचे थे, तभी सामने से आ रहे ट्रेलर सीजी 13 एलए 5308 के ड्राइवर ने कार को टक्कर मार दी। दोनों गाड़ियों की रफ्तार तेज थी।

भीषण हादसे में ड्राइवर सुरेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आसपास के लोगों ने 112 की सहायता से घायल आयुषी, हर्ष. तनय और दीपांशु को फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया। यहां गंभीर आयुषी (20) ने थोड़ी देर में दम तोड़ दिया। आयुषी इंजीनियरिंग की छात्रा थी। हर्ष को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। तनय और दीपांशु दोनों भाइयों को चेहरे और सीने में गंभीर चोट लगी है। उन्हें आईसीयू में रखा गया है हालांकि परिजन ने बताया कि डॉक्टरों ने दोनों को खतरे से बाहर बताया है।

दो बाइक की टक्कर में एक युवक की गई जान
शुक्रवार रात अज्ञात बेकाबू बाइक चालक ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। इसमें एक युवक की सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक शंकर लाल कुर्रे बारदाना गोदाम औरदा में चौकीदार था। शुक्रवार को उसका बड़ा भाई शंकर ड्यूटी के लिए रात 8 बजे बाइक से निकला था। उसे ट्रैक्टर ड्राइवर पवित्र खड़िया को खैरडीपा में छोड़ना था। दोनों जेकेला पुल के पास पहुंचे ही थे कि हादसा हो गया।

बलरामपुर: पिकअप की टक्कर से व्याख्याता मृत

बेटे का एडमिशन कराने जा रहे व्याख्याता की सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि रामचंद्रपुर विकासखंड के ग्राम त्रिकुंडा हाईस्कूल में पदस्थ व्याख्याता दयाशंकर यादव (45)सोमवार को अपने गृहग्राम चुंदापाट से अंबिकापुर छोटे बेटे का एडमिशन कराने बाइक से जा रहे थे कि विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप ने उन्हें टक्कर मार दी।

कोतबा: हादसे में बाइक सवार फेरीवाले की मौत

कोतबा चौकी क्षेत्र के रेन्चुआ घाट मोड़ के पास रांची की ओर से आ रहे चेसिस वाहन ने आगे चल रहे बाइक सवार फेरीवाले को कुचल दिया। मृतक युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के गराम बरेरा निवासी प्रदीप कुमार(24) के रूप में हुई है। घटना मंगलवार की सुबह साढ़े सात बजे की है। बताया जाता है कि मृतक बाइक से लैलूंगा से ओडिशा की ओर जा रहा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button