ख़बर

बलौदाबाजार हिंसा…BJP विधायक के भतीजे को पीटा:मोतीलाल साहू बोले-पुलिस वर्दी पहने लड़कों ने किया हमला; ड्राइवर-कर्मचारी से मारपीट, कार में तोड़फोड़ की

बलौदाबाजार में हुए उपद्रव और हिंसा के दौरान भाजपा विधायक मोतीलाल साहू के भतीजे और अन्य लोगों से मारपीट की। आरोप है कि पुलिस की वर्दी में कुछ लोगों ने इनको रोक लिया और कार से नीचे उतारकर बुरी तरह से पीटा। इसके बाद गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई।

विधायक मोतीलाल साहू ने बताया कि, उनके परिवार के बच्चे अपने कुछ सहकर्मियों के साथ बलौदाबाजार गए थे। वो अपनी कार से यह पूछते हुए आगे बढ़ रहा था कि विरोध थम गया या नहीं। जब जानकारी मिली कि सब कुछ शांत हो चुका है। वो आगे बढ़ते जा रहा था, तभी उन पर रास्ते में हमला कर दिया गया।

लाठी से पीटा गया।
लाठी से पीटा गया।

पिटाई से युवक का फटा कान

मोतीलाल साहू ने बताया कि, पुलिस की वर्दी पहने युवकों ने रोककर उसे उतारा और पिटाई करने लगे। उन्होंने कुछ नहीं बताया और हमला कर दिया। हमलावरों ने उनके परिजनों की कार के शीशे तोड़ दिए। उनके रिश्तेदार एकलव्य साहू और उसके साथ मौजूद कर्मचारियों को बुरी तरह से पीटा। इस पिटाई से एकलव्य का कान फट गया है, खून बह रहा है। वह लहूलुहान हालत में जैसे-तैसे खुद को बचाकर लौटा।

बदमाशों ने गाड़ी में भी तोड़फोड़ की और उनके मोबाइल भी तोड़ दिए।
बदमाशों ने गाड़ी में भी तोड़फोड़ की और उनके मोबाइल भी तोड़ दिए।

यह घटना समझ से परे- विधायक

रायपुर ग्रामीण भाजपा के विधायक मोतीलाल साहू ने दैनिक भास्कर से कहा कि, हुडदंग और बवाल तो बलौदाबाजार में हुआ। उन लोगों पर कार्रवाई करना छोड़ पुलिस की वर्दी पहने लोगों ने मेरे रिश्तेदार के साथ मारपीट क्यों की ? यह घटना समझ से परे है।

यह देखा जाना चाहिए कि इस घटना में कौन पुलिस वाले शामिल थे ? वह कौन लोग थे जिन्होंने मेरे रिश्तेदार के साथ मारपीट की ? आखिर इसकी वजह क्या है ? मैं इस पूरे मामले में कार्रवाई की मांग कर रहा हूं। यह घटना बड़ी अजीब है।

मोतीलाल साहू ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।
मोतीलाल साहू ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

ठेकेदारी करता है विधायक का रिश्तेदार

विधायक मोतीलाल साहू का रिश्तेदार एकलव्य साहू ठेकेदारी का काम करते हैं। बलौदाबाजार रेस्ट हाउस के पास पहुंचे ही थे कि तभी उनके साथ यह घटना हुई। इस वक्त एकलव्य के साथ उनके कर्मचारी निलेश सिंह, ड्राइवर त्रिगट भोई मौजूद थे। जब एकलव्य ने मारपीट कर रहे पुलिस की वर्दी पहने युवकों को बताया कि वह विधायक मोतीलाल साहू का रिश्तेदार है, तो हमलावर उसे छोड़कर भाग गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button